जानें, कटरीना के साथ सेल्फी खिंचवाने के चक्कर में मार खानेवाले फैन ने क्या कहा

मुंबई ( 10 मई ) कटरीना कैफ के फैन को पड़े थप्पड़ स्कैंडल में एक नया मोड़ सामने आ गया है। कटरीना की तरफ से ये बयान आया है कि उनका जिद्दी फैन उनके घर में घुसने की कोशिश कर रहा था जिसकी वजह से उसे थप्पड़ मारा गया। अपने बेवसाइट पर हमने आपको बताया था कि  कटरीना जब एक रात को स्किन डॉक्टर से मीटिंग करके अपने घर लौट रही थीं तो एक फैन उनके पीछे पीछे उनकी बिल्डिंग तक आ पहुंचा था वो फैन कटरीना के साथ एक  सेल्फी लेना चाहता था ।

कटरीना को देखकर वो ज़ोर ज़ोर से उनका नाम पुकारने लगा था । इसी वजह से कटरीना के ड्राइवर ने उस जिद्दी फैन को झन्नाटेदार थप्पड़ रसीद कर दिया । हालांकि अब कटरीना की तरफ से सफाई दी जा रही है कि वो फैन उनके घर में ज़बरन इंट्री करने की कोशिश कर रहा था। कटरीना के साथ उस वक्त कोई बॉडीगॉर्ड नहीं था। उनकी सुरक्षा की वजह से कटरीना कैफ के ड्राइवर ने उनके साथ ऐसा सलूक़ किया था लेकिन पता चला है कि कटरीना की तरफ से किया जा रहा ये दावा है झूठा.. उस फैन ने उनके  घर में ज़बरदस्ती घुसने की किसी भी तरह की कोशिश नहीं की थी ।

कटरीना के उस फैन ने  एक इंटरव्यू में कटरीना के तरफ से किए जा रहे दावे की पोल खोली है  उस शक्स का नाम रोहित है जिसकी उम्र 22 साल है. रोहित के मुताबिक ,"मैं कटरीना का बहुत बड़ा फैन हूं उस दिन जब मैंने उनकी कार देखी तो मैंने अपने अपनी बाइक से उनका पीछा किया। मैं नहीं जानता था कि वो अपने घर की तरफ जा रही हैं। मैंने जैसे ही देखा कि वो कार से बाहर निकलीं मैंने ज़ोर ज़ोर से चिल्लाना शुरू किया कटरीना मैम कटरीना मैम प्लीज़ सिर्फ एक पिक्चर मैं गेट के बाहर था कार जैसे ही बिल्डिंग में इंटर हुई गार्ड ने गेट बंद कर दिया उसके बाद ड्राइवर आया और उसने मुझे ज़ोर से थप्पड़ मार दिया मैं रोने लगा था ।  काफी देर तक रोहित रोता रहा और फिर अपने घर लौट आया। रोहित का कहना है कि मैं कटरीना के घर में नहीं घुस रहा था। मैं तो गेट पर ही खड़ा था।