दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची कटरीन, खत्म हुई पुरानी दुश्मनी !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई  (2 दिसंबर): दीपिका पादुकोण के साथ पुराने गिले शिकवे भूलाकर कटरीना कैफ उनकी वेडिंग एनीवर्सरी में पहुंच ही गईं। गोल्डन कलर की साड़ी में कटरीना बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। दीपिका और रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन में कटरीना के जाने को लेकर संशय बना हुआ था लेकिन कैट ने बड़प्पन दिखाया और उनकी रिसेप्शन में उन्हें शादी की बधाई देने पहुंची। 



दीपिका ने सारे गिले शिकवे भुलाकर कटरीना को भी अपने पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन का इन्वीटेशऩ भेजा है और कटरीना कैफ ने 1 दिसंबर को होने वाले दीपवीर के जश्न-ए-इश्क़ा को अटेन्ड किया। 


बता दें कि कटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरों पर मुबारकबाद देते हुए कमेंट भी किया था। मालूम हो कि दीपिका और कटरीना दोनों ने ही रणबीर कपूर को डेट किया है। कहा जाता है कि कटरीना के लिए ही रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया था। 



कहा जा रहा था कि रणबीर कपूर भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन को अटेन्ड करेंगे। सोनम कपूर के रिसेप्शन की तरह रणबीर भी यहां भी अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड आलिया के साथ पहुंचेंगे लेकिन रात डेढ़ बजे तक वो नजर नहीं आए। 



रणवीर सिंह की हमेशा से ही कटरीना से दोस्ती रही है और अब उनकी वजह से दीपिका ने भी पुरानी दुश्मनी को भूला दिया। रनवीर सिंह को दीपिका और कटरीना की लड़ाई बिल्कुल अच्छी नहीं लगती थी। यही वजह है कि रनवीर सिंह अब दीपिका और कटरीना के बीच भड़क रहे जंग के इन शोलों को बुझाने की कई बार कोशिश कर चुके थे। इस काम के लिए रनवीर सिंह ने दीपिका और कटरीना का समझाना भी शुरू कर दिया था । रणवीर सिंह के समझाने पर ही दीपिका ने कटरीना को रिसेप्शन का कार्ड भेजा था। 



कटरीना और दीपिका में सालों से बात नहीं हो रही थी लेकिन दीपिका के रिसेप्शन पर कटरीना पहुंची और उन्होंने दोनों को बधाई दी।