मेट्रो से अचानक निकली कटरीना, प्लेटफॉर्म पर करने लगीं डांस

केजे श्रीवत्सन (30 अगस्त): बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ ने मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'बार-बार देखो' को कुछ खास अंदाज में प्रमोट किया। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर डांस कर धमाल मचाने वाली कैटरीना और सिद्धार्थ की जोड़ी यहां जयपुर मेट्रो में फ्लैश मॉब करते नजर आई।

बॉलीवुड स्टार जोड़ी जयपुर के श्याम नगर मेट्रो स्टेशन पहुंची और फ्लैश मॉब् में यूथ के बीच जमकर ठुमके लगाए। 'बार-बार देखो' के 'काला चश्मा' गाने पर सिद्धार्थ और कैफ के साथ यहां मौजूद जयपुर का यूथ थिरकने को बेताब नजर आया। दरअसल जयपुर मेट्रो के श्याम नगर स्टेशन पर जो भी 11:30 -12:00 बजे के बीच सफर कर रहा था वो ये नजारा देखकर चौंक गया। एक मेट्रो के डिब्बे से कटरीना और सिद्धार्थ बाहर आए। उनके आते ही काला चश्मा सॉन्ग प्ले हो गया और वे प्लेटफॉर्म पर ही डांस करने लगे।

इस मेट्रो स्टेशन में इक्का-दुक्का लोग ही दिखाई देते थे, वहीं आज कटरीना के आने की बात सुनकर लोग कतार लगाकर टिकट खरीद रहे थे। हालांकि ज्यादातर को मेट्रो में ट्रैवल नहीं करना था, लेकिन दीवानगी एसी की प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर कटरीना की एक झलक पाने की इनमे होड़ मची हुई थी। देखते-देखते इतनी भीड़ हो गई कि प्रशासन के पांव फूल गए।

फिल्म 'बार बार देखो' एक लव स्टोरी है जो 9 सिंतबर को रिलीज होगी। इसे नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है। सिद्धार्थ और कैटरीना के साथ फिल्म में राम कपूर, सारिका और सयानी गुप्ता भी खास रोल में नजर आएंगे।