'फितूर' के लिए क्या कटरीना ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर को किया था अप्रोच?

मुंबई (16 जनवरी): फिल्म 'रॉक ऑन' और 'काय पो छे!' जैसी उमदा फिल्में डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म 'फितूर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने एक चौकाने वाला खुलासा किया हैं।

जी हां, डायरेक्टर अभिषेक कपूर का कहना है कि फिल्म में काम करने के लिए कटरीना ने उन्हें खुद अप्रोच किया था। बता दें कि, फिल्म चाल्र्स डिकंस के उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’पर आधारित है और फिल्म में कटरीना,आदित्य और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अभिषेक का कहना है कि कटरीना ने फिल्म में काम करने के लिये खुद अप्रोच किया था क्योंकि वो चाल्र्स डिकंस की बहुत बडी प्रशंसक हैं और यह फिल्म इसी किताब से प्रेरित है। अभिषेक ने आगे कहा कि, 'इस फिल्म की कासिंट्ग शुरु करने से पहले वो मुझसे मिली थी। उन्हें पता चला था कि मैं इस किताब पर फिल्म बना रहा हूं और उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में इस किताब को पढ़ा था। कटरीना इसका हिस्सा बनना चाहती थीं।'

डायरेक्टर की माने तो, 'इस किरदार के लिए कटरीना एकदम सही हैं क्योंकि वो काफी खूबसूरत हैं और किरदार की तरह प्रेरणाप्रद भी है। उन्होंने कभी भी इस तरह की फिल्म में काम नहीं किया था तो यह उनके लिए एक चुनौती भी थी।'

वहीं, खबरों की माने तो अभिषेक की इस बात से कटरीना नाराज़ हो गई हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने औरतों के दिमाग को उलझा हुआ बताया है। कटरीना की माने तो वो अभिषेक की इस बात से वो बिल्कुल भी सेहमत नहीं है। कटरीना ने औरतों की तारीफ करते हुए माना है कि मर्दों के मुकाबले औरते ज़्यादा समझदार होती हैं।