सेल्फी के लिए फैन ने एयरपोर्ट पर कटरीना को रोका, देखिए फिर क्या हुआ ?

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 दिसंबर): कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में कटरीना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कैट एयरपोर्ट पर अपने एक फैन पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं। जब कटरीना एयरपोर्ट पर जा रही थी। इसी बीच एक फैन उनकी तरफ दौडकर आता है और सेल्फी लेने की जिद करने लगता है लेकिन कैट उस फैन पर गुस्सा होती दिख रही हैं। दरअसल कैटरीना अपने इस फैन से बोल रही हैं कि इतना जल्दबाजी ना करो और आराम से फोटो ले लो और फिर वो अपने इस दीवाने फैन के साथ फोटो क्लिक भी करवा लेती हैं। 

कैटरीना का ये गेस्चर देख फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और कैट का साथ दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि हर किसी को स्टार्स के पर्सनल स्पेस का ध्यान रखना चाहिए और उनकी इज्जत करनी चाहिए । ये वीडिय़ो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। कुछ महीने पहले कनाडा में भी सेल्फी को लेकर कटरीना के फैंस नाराज हो गए थे। कनाडा के वैंकूवर में एक फैन जबरन कैट के साथ सेल्फी लेना चाह रही थी जिसके बाद सड़क पर ही कटरीना का ग़ुस्सा भड़क गया था । 

कटरीना कैफ रिहर्सल के बाद अपने होटल से निकल रही थीं। इतने में ही दो लड़कियों ने उनके साथ पिक्चर लेने की गुज़ारिश कर दी..थकी हारी कटरीना ने उन्हें 15 मिनट वेट करने के लिए कह दिया बस फिर क्या था.इतनी सी बात पर उन लड़कियों ने कटरीना के ऊपर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा हम आपके साथ पिक्चर नहीं खिंचवाना चाहते हैं। उन लड़कियों के ताने कटरीना को इस क़दर बुरे लगे कि कैट ने भी अपना आपा खो दिया। इसके बाद बीच सड़क पर ही फैन्स के साथ कटरीना कैफ ने भी झगड़ा  करना शुरू कर दिया था।