कठुआ कांड में आरोपी की मंगेतर ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली (15 अप्रैल): कठुआ में बच्ची से गैंगरेप और हत्या की घटना पर पूरा देश गुस्से में है. यहां तक कि विदेशों में भी इस घटना की निंदा की जा रही है। वही, उन्नाव में युवती से रेप और उसके पिता की हत्या का मामला भी पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं ने इन घटनाओं को शर्मसार करने वाली घटना करार दिया है. इन मामलों में सख्त कार्रवाई के लिए जगह-जगह धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

इस बीच कठुआ गैंगरेप एवं मर्डर केस में एक आरोपी पुलिसकर्मी दीपक खजूरिया की मंगेतर ने कहा कि वह एकबार जेल जाकर दीपक से मिलना चाहती हैं और अपने मन में चल रहे सवालों के जवाब मांगना चाहती हैं।

एमए की पढ़ाई कर रही आरोपी की मंगेतर चाहती हैं कि वह खुद अपने होने वाले पति से पूछें कि क्या सच में उसने यह जघन्य गुनाह किया है। एक अंग्रेजी अखबार के के मुताबिक, आरोपी की मंगेतर ने कहा है 'मैं उनकी आंखों में आंखें डालकर पूछूंगी कि क्या सच में उन्होंने यह गुनाह किया है। मुझे पता है कि वह मुझसे झूठ नहीं बोलेंगे। अगर वह गुनाह में शामिल होने से इनकार करते हैं तो मैं तब तक उनका इंतजार करूंगी, जब तक वह छूटकर वापस नहीं आ जाते. अगर नहीं तो मैं अपने परिजनों से मेरे लिए कोई और लड़का ढूंढने के लिए कहूंगी।