जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, आसिफ सुहाफ, श्रीनगर (22 जनवरी): जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को कल शाम को इलाके में 5 से 6 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सर्च अभियान चलाया गया और पूरे इलाके की घेराबंदी की गई। सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है, जिसमें अबतक 3 आतंकी मारे गए हैं।

हालांकि, अभी तक मारे गए आतंकियों के शव बरामद नहीं किए गए हैं जबकि इलाके में अभी भी हिज्बुल मुजाहिदीन के एक प्रमुख कमांडर की छुपे होने की खबर है। 24 घंटे के अंदर कश्मीर घाटी में पांच आतंकियों का सफाया कर दिया गया है। सुरक्षाबलों को शोपियां के सिरमाल गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ ऑपरेशन चलाया गया। सुरक्षाबलों ने जब आतंकियों को घेर लिया तो दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। बगीचे में छुपे आतंकियों को घेर लिया गया और सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इन आतंकियों में सज्जाद मागरे भी शामिल बताया जा रहा है। सज्जाद रियाज नायकू का करीबी है।

दरअसल, सुरक्षाबलों को शोपियां के सिरमाल गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ), एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) और 44 राष्ट्रीय रायफल्स के जवानों की टीम ने मौके पर पहुंचकर आतंकियों की घेराबंदी की। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सुबह सवेरे मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक, इस दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई, जिसके जवाब में जवानों ने भी गोलीबारी की।