कासगंज: मृतक चंदन गुप्ता के परिवार को धमकी देने के मामले में आया नया मोड़

नई दिल्ली(3 फऱवरी): उत्तर प्रदेश के कासगंज में हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता के पिता को कथित तौर धमकी दिए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जिले के SP ने बताया है कि मृतक के पिता को धमकी मिलने की खबर सही नहीं है। 

- गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में 22 साल के अभिषेक गुप्ता उर्फ चंदन की मौत हो गई थी। 

- ऐसी खबरें आई थीं कि पीड़ित परिवार को आरोपियों की तरफ से धमकी मिली है लेकिन अब पुलिस बता रही है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई फिर भी परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

- SP पीयूष श्रीवास्तव ने बताया, 'मेरी मृतक के पिता से बात हुई है। उन्होंने बताया कि सड़क पर मोटरसाइकल पर दो लड़के जा रहे थे, वे ऐसा कह रहे थे। मैंने उनसे कहा कि आप लिखित में दे दीजिए कि आपकी जान को खतरा है तो मुकदमा कायम करके आवश्यक कार्रवाई की जाए परंतु उन्होंने कुछ भी लिखकर देने से मना कर दिया।' 

 - एसपी ने आगे कहा कि ऐसी भी बातें सामने आई हैं कि कुछ लोगों द्वारा दबाव या हेरफेरकर चंदन के पिता से धमकी वाला बयान दिलवाया गया। ऐसे आरोपों की भी जांच की जा रही है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए अलग से एक गनर दे रखा है।