कसौटी जिंदगी के 2 : प्रेरणा से माफी मांग अनुराग ने कोमोलिका से की सगाई


न्यूज 24 ब्यूरो,  मुंबई (20 फरवरी): टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हैं। इस शो में एक के बाद एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। जहां एक तरफ अनुराग प्रेरणा को छोड़ देता है। तो दूसरी तरफ कोमोलिक यानी हिना खान से सगाई करने लेगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि अनुराग कोमोलिका से कुछ पेपर मांगता है, जो प्रेरणा के पापा को जेल से बाहर निकालने में मदद करेंगे। इन पेपर्स के बदले कोमोलिका अनुराग से सगाई करने के लिए कहती है।



दरअसल, प्रेरणा के पापा पर अनुराग के पापा को मारने का झूटा इल्जाम लगा है। इस सब के पीछे कोमोलिका का हाथ है। कोमोलिका अनुराग के सामने शर्त रखती है कि अगर वो उससे सगाई करेगा तो वो पेपर्स दे देगी। अनुराग प्रेरणा की फैमिली को बचाने के लिए कोमोलिका से सगाई के लिए हां कह देता है। अब प्रोमो में दिखाया गया है अनुराग कोमोलिका से सगाई कर लेता है। बाद में प्रेरणा की फोटो से मांफी भी मांगता है।



बता दे कि पिछले दिनों खबर थी की हिना खान मार्च में इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। जिसके पीछे का कारण है कि हिना खान के पास और भी कई प्रोजेक्टस है। जिनको पूरा करना है।  इसलिए  उनके पास काम ज्यादा है और डेट्स कम है इसी वजह से इस शो को छोड़ रही हैं। 



वहीं हिना से पूछा गया कि क्या वो शो में वापस आएंगी तो इस पर उन्होंने कहा कि हां हो भी सकता है और नहीं भी हो सकता है। ऐसे में साफ है कि हिना शो में अब नहीं दिखेंगी। हिना जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है। हिना हुसैन खान की फिल्म में दिखेंगी। फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीर में सेट की गई है। फिल्म में हिना के साथ फरीदा जलाल भी हैं। जो कि उनकी दादी का रोल करेंगी।