नायर को टीम में जगह नहीं मिलने पर बोले उनके पिता, कहा...

नई दिल्ली(12 फरवरी):  हैदराबाद में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट मैच के शुरु होने से पहले सभी क्रिकेट फैंस को यह उम्मीद थी कि युवा बल्लेबाज़ करुण नायर को बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम एकादश में शामिल किया जाएगा, लेकिन कप्तान विराट ने उन्हें मौका नहीं दिया।

- इस बात से करुण नायर के पिता ने एक इंटरव्यू में इसकी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि अजिंक्य रहाणे का टीम के अंतिम एकादश में होना बिलकुल गलत हैं। मैं यह नहीं कह रहा कि अजिंक्य रहाणे को टीम में नहीं होना चाहिए। अजिंक्य रहाणे एक लाजवाब खिलाड़ी हैं और टीम में खेलने के भी हकदार हैं। मगर करुण नायर ने जिस तरह से चेन्नई में रन बनाए थे, उसके बिनाह पर उनको मौका मिलना चाहिए था।

- करुण नायर के पिता के अनुसार कि मेरा बेटा बहुत ही स्ट्रॉग लड़का है और इससे और मजबूत होगा। करुण नायर का मनोबल अभी टूटा नहीं हैं। मुझे उम्मीद हैं, कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करूण को जरुर मौका दिया जाएगा। यही नहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम बांग्लादेश की टीम से अधिक मजबूत हैं और उनके विरुद्ध रन बनाने का मज़ा अलग ही होगा।

- इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरी तरह हर पिता चाहता हैं, कि उनका बेटा देश के लिए खेले। खैर बांग्लादेश के खिलाफ अजिंक्य रहाणे को खिलाने का फैसला टीम के कप्तान और कोच का था और हमें उनके फैसला का मान रखना चाहिए।