पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना समर्थकों ने गलती से अपनी ही कार को फूंका

भोपाल (25 जनवरी):विवादों के बीच गुरुवार को संजय लीला भंसाली की चर्चित फिल्म पद्मावत सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, लेकिन इसका विरोध जारी है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में करणी सेना के समर्थकों ने प्रदर्शन के दौरान गलती से अपनी ही कार को आग के हवाले करके जौहर करवा दिया।

भोपाल पुलिस के मुताबिक यहां के ज्योति टॉकीज पर करणी सेना के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे तभी वे हिंसक हो उठे। उन्होंने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी और मारुति स्विफ्ट कार में आग लगा दी। यह कार उनके ही एक कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह चौहान की थी। 

Protesters set fire to a car during a protest against #Padmavaat in Bhopal yesterday, Police say 2 people have been taken into custody. #MadhyaPradesh pic.twitter.com/d0Iek2fvbY

— ANI (@ANI) January 25, 2018

फायर बिग्रेड ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार में लगी आग पर काबू पा लिया हालांकि, फायर बिग्रेड के पहुंचने से पहले कार पूरी तरह जल चुकी थी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में कांग्रेस नेता ईश्वर सिंह चौहान और उनके 4 साथियों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक भोपाल जोन में पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन नहीं होगा। सिनेमाघर मालिकों के संगठन ने उन्हें लिखकर दिया है कि जनभावना को देखते हुये वे फिल्म का प्रदर्शन नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के अलावा हिंदू जागरण मंच के प्रदर्शनकारी भी मौजूद थे। उन्होंने आगजनी करने के पहले भाजपा नेता और मंत्रियों के पोस्टर्स भी फाड़ दिए।