Blog single photo

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस और जेडीएस के 18 MLA गायब, बीजेपी के संपर्क में !

इस वक्त कर्नाटक से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दो निर्दलीय विधायकों में से एक शंकर के बीजेपी के संपर्क में होने की खबर आ रही है। बीजेपी नेता ईश्वरप्पा ने उनसे बात की है।

नई दिल्ली (16 मई): इस वक्त कर्नाटक से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दो निर्दलीय विधायकों में से एक शंकर के बीजेपी के संपर्क में होने की खबर आ रही है। बीजेपी नेता ईश्वरप्पा ने उनसे बात की है। इसके अलावा जेडीएस के 2 विधायक और कांग्रेस के 16 विधायक अबतक विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंचे हैं।

आपको बता दें कर्नाटक में चुनाव परिणाम आने के बाद भी किसी एक पार्टी को बहुमत नहीं मिल पाया है। जिसके बाद बीजेपी और कांग्रेस में सरकार बनाने की होड़ मची हुई है। हालांकि कांग्रेस ने जेडीएस को समर्थन देकर मुकाबले को रोमांचक कर दिया है, लेकिन बीजेपी भी सरकार बनाने का दावा पेश कर चुकी है।

वहीं बीजेपी के लिए सरकार बनाना आसान नहीं होगा, क्योंकि उसे सिर्फ 104 सीटे ही मिल पाई हैं और निर्दलीय विधायकों ने भी कांग्रेस-जेडीएस सरकार को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। लेकिन जानकारों की मानें तो बीजेपी के पास अभी भी सरकार बनाने का विकल्प खुला है। 

Tags :

NEXT STORY
Top