Blog single photo

प्रफुल्ल पटेल के समधी आरवी देशपांडे होंगे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटक में सत्ता हासिल करने के लिए चल रहा सियासी ड्रामा वाकई काफी हैरतअंगेज मोड़ पर पहुंच चुका है। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि कर्नाटक में शनिवार यानी कल ही फ्लोर टेस्ट कराया जाएगा।

नई दिल्ली (18 मई): कर्नाटक में सत्ता हासिल करने के लिए चल रहा सियासी ड्रामा वाकई काफी हैरतअंगेज मोड़ पर पहुंच चुका है। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि कर्नाटक में शनिवार यानी कल ही फ्लोर टेस्ट कराया जाएगा। 

वहीं कल के प्लोर टेस्ट में आरवी देशपांडे का नाम प्रोटेम स्पीकर के लिए प्रस्तावित किया गया है। आपको बता दें कि देशपांडे 8 बार कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। हालांकि प्रोटेम स्पीकर को लेकर अभी पेंच फंसा है क्योंकि प्रोटेम स्पीकर का फैसला गवर्नर को करना होता है।

वहीं इस बीच एक दिलचस्प बात सामने निकलकर आ रही है कि आरवी देशपांडे जिनका नाम प्रोटेम स्पीकर के लिए प्रस्तावित किया गया है वह एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल के समधि है। प्रफुल्ल पटले की बड़ी बेटी की शादी आरवी देशपांडे के बेटे से हुई है। प्रफुल्ल पटेल के कर्नाटक में कई शैक्षिक संस्थान हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top