पीएम मोदी ने कर्नाटक का किया अपमान, इनवेस्टमेंट लिस्ट में पहले नंबर हैं हम: सीएम सिद्धारमैया

नई दिल्ली ( 5 फरवरी ): कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। सिद्धारमैया ने कहा कि जब हम सत्ता में आये थे तो इनवेस्टमेंट लिस्ट में 11वें नंबर पर थे। वहीं पिछले 2 सालों से हम इनवेस्टमेंट लिस्ट में हम पहले नंबर पर हैं और ये केंद्र सरकार द्वारा जारी किये गए आंकड़े हैं। सिद्धारमैया ने कहा कि पीएम मोदी ने झूठ बोलकर कर्नाटक के लोगों का अपामन किया है। 

उन्होंने कहा कि पीएम होने के नाते आपके शब्द बहुत महत्व रखते हैं, इसलिए मैं अनुरोध करता हूं कि मुझ पर लगाए गए आरोप साबित करें। उन्होंने कहा कि इस चुनाव को सही तथ्यों के आधार पर लड़ें। सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का नाम एक मर्डर केस में सामने आया था। वह केवल झूठ बोलते हैं। यहां भी वो सीएम के रूप में ऐसे सदस्य को नामित कर रहे हैं जो पहले ही जेल में है। पीएम ने राज्य के बारे में झूठ बोलकर यहां के लोगों की भावनाओं को आहत किया है। 

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को कहा था कि कर्नाटक में कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। अब यहां से उसकी विदाई का वक्त आ गया है। वह सत्ता से बाहर होने के मुहाने पर खड़ी है।