पापा की जन्मदिन पार्टी में 'ब्वॉयफ्रेंड' के साथ पहुंची करिश्मा

मुंबई ( 17 फरवरी ): करिश्मा कपूर अपने पिता रणधीर कपूर के 70वें बर्थडे के मौके पर अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ पहुंची। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि करिश्मा कपूर ने अपने परिवार के सामने अपने रिलेशनशिप के बारे में बता दिया है।  

वैसे तो दोनों को कई बॉलीवुड पार्टीज में साथ देखा जाता था, लेकिन पापा के बर्थडे पर संदीप के साथ पहुंचना उनके रिश्ते को एक कनफर्मेशन दे रहा है। पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर और संदीप के अफेयर की चर्चा है।

ऐसा पहली बार है जब दोनों एक साथ फैमिली प्रोग्राम में साथ पहुंचे हैं। इस पार्टी की खास बात यह थी कि यह एक फैमिली पार्टी थी और इसमें केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं जिसमें संदीप रणधीर और बबीता के साथ नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। संदीप फिलहाल शादीशुदा हैं और वह अपनी पत्नी से तलाक लेने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को साइकोलॉजिकल डिस्ऑर्डर से पीड़ित बताया है। संदीप तोषनीवाल की 11 और 6 साल की दो बेटियां भी हैं।