करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने की प्रिया सचदेव संग तीसरी शादी


मुंबई (15 अप्रैल): बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के पूर्व पति और बिजनेसमैन संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी कर ली। दोनों ने ये शादी गुरुवार को दिल्ली में की। फिलहाल शादी के बारे में बहुत ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं हो पाई है, लेकिन उनकी शादी से जुड़ी एक तस्वीर जरूर इंटरनेट पर आ गई है।




प्रिया की बहन चारू ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में प्रिया और संजय को साथ में शादी के बाद पोज देते देख सकते हैं। संजय ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और नई नवेली दुल्हन प्रिया तस्वीरों में नारंगी रंग की सलवार कमीज पहने नजर आ रही है।


खबरों के मुताबिक जल्द संयजय कपूर न्यूयॉर्क में रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने जा रहे हैं। न्यूयॉर्क वह जगह है जहां यह दोनों लोग पहली बार मिले थे। इन दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध जाने का फैसला किया।


आपको बता दें कि जिस दौरान करिश्मा कपूर के संजय से तलाक की खबरें आ रही थीं उस दौरान भी इन दोनों को अलग-अलग लोकेशन्स पर एक दूसरे से मिलते देखा गया था। संजय कपूर की ये तीसरी शादी है जबकि प्रिया की ये दूसरी शादी है। संजय और करिश्मा की 2003 में शादी हुई थी और पिछले ही साल ही दोनों का तलाक हुआ था। करिश्मा से संजय के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम समायरा और किआन हैं। करिश्मा से पहले संजय नंदिता से शादी कर चुके हैं। नंदिता महतानी से उनकी शादी महज 2 साल ही चली थी। वहीं प्रिया की बात करें तो इससे पहले वह इंडो-अमेरिकन सिटीजन विक्रम चटवाल से वैवाहिक रिश्ते में थीं।