करिश्मा के ब्वॉयफ्रेंड ने तलाक के लिए चली ये चाल, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई (11 फरवरी): भले ही अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने और एक दवाई कंपनी के CEO संदीप तोशनीवाल के रिश्ते को लेकर कुछ भी खुलकर बोलने से बचती रही हों, लेकिन बीते दिनों में एक-साथ नजर आने, पार्टी करने और साथ में छुट्टियां मनाने के बाद इस बात पर मुहर लग गई कि दोनों के बीच कुछ तो है।

बताया जा रहा है कि संदीप के तलाक के बाद करिश्मा उनसे शादी कर लेंगी। इसी कड़ी में खबर है कि संदीप तोशनीवाल अपनी डॉक्टर बीवी से तलाक लेने जा रहे हैं। लेकिन तलाक के लिए संदीप जो दलील दे रहे हैं वो बेहद ही चौंकाने वाला है। 

एक मैगजीन में छपी खबर के मुताबिक करिश्मा के ब्वॉयफ्रेंड यानि संदीप तोशनीवाल ने अपनी बीवी से तलाक लेने के उसे पागल बता रहे हैं। खबर के मुताबिक संदीप को लगता है कि उनकी बीबी को एक मानसिक बीमारी है और वो उनका बुरा करना चाह रही हैं। कई बार वो बहुत गुस्से में भी आ जाती हैं।

मैगजीन में छपी खबर के मुताबिक वहीं उनकी बीबी ने संदीप तोशनीवाल पर धोखा करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शादीशुदा होने के बाद भी संदीप का किसी और के साथ अफेयर है। हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं बताया।

लेकिन अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा, लेकिन इस घटनाक्रम से करिश्मा का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है क्योंकि कहा जा रहा था कि संदीप का अपनी बीवी से तलाक होते ही करिश्मा और वो शादी कर लेंगे।