बिना शादी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ 'लिव इन' में रहेंगी करिश्म ?

मुंबई (13 दिसंबर): एकबार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर सूर्खियों में हैं। इसबार करिश्मा कपूर अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल को लेकर सूर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि करिश्मा और संदीप साथ रहने का प्लान बना रहे हैं और दोनों को बांद्रा में एक ऐसे घर की तलाश है जहां करिश्मा और संदीप साथ-साथ रह सकें। बताया जा रहा है कि संदीप एक बड़ा और महंगा घर खरीदकर करिश्मा कपूर को गिफ्ट करना चाहते हैं।

संदीप ने पत्नी अर्शिता से तलाक लेने का मन भी बना लिया है। खबरे हैं की, तलाक के लिए उन्होंने अर्जी दे दी है। वैसे अर्शिता ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि, संदीप करिश्मा के लिए उन्हें धोखा दे रहे हैं। खैर, इससे पहले जब करीना कपूर ने अपनी फिल्म ‘की एंड का’ की रिलीज के बाद ग्रैंड पार्टी दी थी तो उस पार्टी में भी संदीप करिश्मा के साथ नज़र आये थे।

आपको बता दे कि करिश्मा कपूर का भी अपने पूर्व पति से तलाक हो चुका है और दोनों को दो बच्चे हैं। करिश्मा कपूर फिलहाल अपने दोनों बच्चों के साथ अपने पिता के साथ रह रही हैं।

फिलहाल ये साफ नहीं है कि नए घर में करिश्मा और संदीप शादी करने के बाद रहेंगे या फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले हैं।