दो साल की डेटिंग के बाद अलग हुए उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

नई दिल्ली (9 मई) :  2016  में ब्रेकअप वाली जोड़ियों में बिग बॉस फेम उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना का नाम भी जुड़ गया है। ये लव स्टोरी बिग बॉस सीज़न 8 में हुई शुरू हुई थी लेकिन अब लगता है इस पर 'द एंड' लग गया है।

बता दें कि ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस साल के आखिर तक उपेन और करिश्मा विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन उपेन पटेल ने जिस तरह का ट्वीट किया है उससे दोनों के रिलेशनशिप का खत्म होने का संकेत मिलता है।

उपेन ने ट्वीट किया, "काफी कुछ सामने आ चुका था और इसने अपनी हकीकत भी बयां की. प्यार कभी आसान नहीं होता और जब कभी एक बुनियाद टूट जाती है तब आगे साथ जाना असंभव हो जाता है।"

2 much has come 2light & shown its true colours. love is never easy and when a certain foundation is broken it's impossible 2move forward.

— upen patel (@upenpatelworld) May 7 2016

उपेन ने एक अन्य ट्वीट में रहस्य का खुलासा करते हुए साफ भी लिख दिया कि वे और करिश्मा अब अलग हो गए हैं, लेकिन बाद में इसे टाइमलाइन से मिटा दिया गया।

उपेन के ट्वीट के बाद करिश्मा ने भी ट्वीट किया, "जब आप किसी समस्या का समाधान नहीं ढूंढ़ सके तो ऐसे में शायद वो एक ऐसी समस्या है, जिसका कोई समाधान नहीं। इस सच को स्वीकारना होगा।"

बता दें कि बिग बॉस सीजन 8 के बाद दोनों कई मौकों पर साथ दिखे थे। चाहे वो उपेन के जन्मदिन की पार्टी में करिश्मा का उन्हें किस करना हो या लंदन में साथ घूमते तस्वीरें खिंचवाना।