ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ छुट्टियां मनाने लंदन गईं करिश्मा ?

करिश्मा कपूर गर्मी की छुट्टियां मनाने लंदन गई है। करिश्मा इन दिनों संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं और माना जा रहा है कि करिश्मा के साथ वो भी लंदन हॉलीडेज के लिए गए हैं। इस हॉलीडेज पर करिश्मा की फैमिली भी साथ गई है। करिश्मा का बेटा कियान राज कपूर और बेटी समायरा भी वहां पहुंची हैं। संदीप तोशनीवाल को कपूर फैमिली ने हरी झंडी दिखा दी है और जैसे ही संदीप का उनकी वाइफ अशरिता से तलाक होगा करिश्मा संदीप से शादी कर लेंगी।


वैसे भी करिश्मा कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल की शादी की राह आसान होती दिख रही है। संदीप तोशनीवाल की पत्नी अशरिता तोशनीवाल ने तलाक की सभी शर्तों को मान लिया है और जल्द ही अदालत की मुहर उऩके डिवोर्स पेपर पर लगने वाली है। करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने भी हाल ही में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है ।

ऐसे में अब करिश्मा भी ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से जल्द ही शादी रचाना चाहती है। संदीप और करिश्मा की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच रिश्ता बढ़ता गया और अब बात शादी तक आ गई है। करिश्मा के परिवार वालों ने भी इस रिश्ते को मान लिया है। संदीप तोशनीवाल एक मशहूर फार्मास्यूटिकल कंपनी के सीईओ हैं। 2003 में उनकी शादी अशरिता से हुई थी। संदीप तोशनीवाल की 2 बेटियां हैं । गौरतलब है कि करिश्मा भी दो बच्चों की मां हैं और संदीप को तलाक मिलते ही वो उनके साथ अपना घर बसाएंगी।