करीना-सैफ के बेटे तैमूर की तस्वीर का 'वायरल' सच ?

मुंबई (21 दिसंबर): बॉलीवुड के स्टार दंपति करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर नया मेहमान आया है। 20 दिसंबर यानी मंगलवार सुबह 7.30 बजे करीना कपूर ने मुंबई के ब्रिच कैंडी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। करीना और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा है।

इस खबर के आने के चंद घंटे बाद ही सोशल मीडिया पर करीना और उनके बच्चे की एक तस्वीर वायरल हो गई है, इस तस्वीर में करीना के पास लेटे हुए इस बच्चे के बारे में दावा किया जा रहा है कि ये उनका बेटा तैमूर है, हालांकि इस तस्वीर के साथ ही इसके फेक होने की खबरें भी चलने लगी है।  हालांकि नाना रणधीर कपूर का कहना है कि करीना और बच्चे की इस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं, यह तस्वीर बिल्कुल फेक है।

सैफ की बहन सोहा ने घर में नए मेहमान के आने पर कहा कि पूरा परिवार खुश है। तैमूर अली खान पटौदी खूबसूरत बच्चा है और मां और बेटा दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

करीना की बहन करिश्मा कपूर ने सबसे पहले बेबो और सैफ को बधाई दी। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके कहा 'इस बच्चे की वजह से मैं गौरवान्वित मासी महसूस कर रही हूं। उन्होंने तस्वीर के शीर्षक को विभिन्न हेशटैग के साथ पोस्ट किया था, जिसमें बच्चे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखे जाने की जानकारी भी शामिल है।

करन जौहर, सोनम कूपर और काजल समेत भारी तादाद में सिने जगत की हस्तियों के साथ-साथ अन्य लोगों ने भी सैफ और करीना को बधाई दी है।