रोहित शेट्टी की फिल्म में ITEM SONG नहीं करेंगी 'प्रेग्नेंट' करीना

शिल्पा दास, मुंबई (23 अगस्त): वुड बी मम्मी करीना कपूर ख़ान फाइनली मीडिया के बीच आ ही गईं। करीना वैसे तो अपने एड को लॉन्च करने आई थी, लेकिन बालों पर बात करने के साथ-साथ करीना की प्रेग्नेंसी पर भी पूछा गया सवाल। जिसपर करीना के दिलचस्प जवाब दिया।

करीना ने रोहित शेट्टी को ये जवाब दिया। फिल्म गोलमाल 4 में स्पेशल नबंर ऑफर करने से डर रहे रोहित को करीना ने कहा, "मुझसे कोई भी मिल सकता है अगर फिल्म हो तो। प्रेग्नेंट होने में कुछ गलत नहीं है। जिनके पास उनके लिए रोल है वो खुद का खुद आएंगे। और आइटम सॉन्ग का तो फिल्हाल कोई सवाल ही नहीं उठता।"

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की एक्शन-कॉमेंडी फिल्म सीरीज़ गोलमाल के चौथे पार्ट में तो करीना नहीं है। लेकिन स्पेशल नंबर की बात ज़रुर उठ रही है। जिसके लिए करीना ने साफ इनकार कर दिया है। अपने काम और एक्टिंग को लेकर पैशनेट करीना अपने इस फेस को भी बहुत अच्छे से एन्जॉय कर रही है और उन्होंने ये क्लियर कर दिया है कि आगे भी वो ऐसे ही काम करती रहेंगी।

करीना ने कहा, "मैं कुछ भी हाइड नहीं करुंगी और काम करती रहूंगी। करीना इस गुड न्यूज़ के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई और सबसे बात की। मौका था फेमस हेयर स्टाइलिस्ट अधूना भाबनी के न्यू हेयर प्रोडक्श लॉन्च का, जिसके एड में करीना ने ही किया है फीचर।