करीना कपूर को मिल गई रणबीर की दुल्हनियां, लेकिन...

नई दिल्ली ( 15 जनवरी ): करीना कपूर खान को अपने पहले रणबीर कपूर की शादी की बहुत चिंता रहती है। कुछ साल पहले कारण जौहर के शो में कटरीना को भाभी कह दिया था और अब सोनम कपूर को।

दरअसल फिल्म वीरे दी वेडिंग में साथ काम करने जा रहे करीना और सोनम, पिछले दिनों करण के शो 'कॉफी विथ करण' में शूट करने गए थे। खबरों के मुताबिक इस दौरान करीना ने बताया कि वो और उनकी बहन करिश्मा को सोनम बहुत पसंद हैं और अगर वो उनकी भाभी बनती हैं तो अच्छा लगेगा।

शो के दौरान करण जौहर ने भी सोनम से रणबीर के साथ डेटिंग पर जाने को लेकर सवाल किया, इस पर सोनम का जवाब था कि रणबीर और वो अच्छे दोस्त बन सकते हैं, लेकिन उन्हें इस बात का भरोसा है कि वो रणबीर को खुश नहीं रख पाएंगी। शो में करीना और करिश्मा ने जो ख्वाहिश जताई थी, उस पर सोनम ने उसी समय पानी फेर दिया। वैसे रणबीर और सोनम, जल्द ही साथ शूटिंग करने वाले हैं। दोनों को राजकुमार हिरानी ने संजय की बायोपिक के लिए साइन किया है।

रणबीर और सोनम ने एक साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया से और उस दौरान के बीच डेटिंग की खबरें रहीं लेकिन बाद में करण जौहर के शो में सोनम के रणबीर पर किये गए कमेंट के बाद दोनों में दूरियां आ गईं।