जानिए, कपूर फैमिली में कौन जुटा रहा है इस 'एक्स' कपल के लिए सपोर्ट

हिमांशु असवाल, मुंबई (4 जून): क्या आप जानते हैं, बॉलिवुड के 'एक्स' स्टार कपल रणवीर-कटरीना के ब्रेकअप से कोई सबसे ज्यादा दुखी कौन है? यह शख़्स चाहता है कि वापस लव-ट्रेक पर लौट आए ये एक्स स्टार कपल। कौन है रणवीर-कटरीना का ये शुभचिंतक, आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, रणवीर की बहन करीना चाहती है कि भाई रणवीर और कटरीना के बीच सब 'ऑल इज़ वेल' हो जाए। रणवीर-कटरीना के लव-रिलेशन को हमेशा से सपोर्ट करने वाली करीना कपूर ख़ान के लिए रणबीर-कटरीना का ब्रेकअप बिल्कुल भी अच्छी ख़बर साबित नहीं हुआ है। 

न्यूज24 के सहयोगी चैनल E24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के सूत्रों की माने तो करीना चाहती है कि दोनों दोबारा मिल जाएं और दोनों में सबकुछ ठीक हो जाए। आपको बता दें कि करीना ने शुरु से ही कटरीना और रणवीर के रिलेशन में काफी अहम रोल प्ले किया है। जहां कपूर फैमिली में कटरीना को जगह दिलाने में करीना ने भी हेल्प की।

लेकिन अब स्टार-कपल के बीच ब्रेकअप हो चुका है और रणबीर-कटरीना अलग हो गए है। बॉलिवुड रिपोर्टर के ख़बरियों की माने तो अभी भी करीना कटरीना-रणबीर के लिए कपूर फैमिली में सपोर्ट इकट्ठा करने में लगी है। और करीना ने अभी भी दोनों के साथ आने की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

वहीं, कटरीना और रणवीर में लव रिलेशन भले ही न रहा हो लेकिन दोनों ने आपस में एक दोस्ताना और सहज रिश्ता ज़रुर कायम कर लिया है। फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान रणवीर-कटरीना के बीच रिलेशन पहले से बैटर हुए है। वहीं, करीना अभी भी दोनों को वापस लव-ट्रैक पर लाने में लगी है। अब करीना इसमें कितनी कामयाब होती है ये तो फ्यूचर ही बताएगा।