जानिए, कटरीना से छिटकर कर क्यों करीना के पास चली गई 'वीरे दी वेडिंग'

नई दिल्ली (15 जून): बॉलिवुड एक्ट्रेस कटरीना की एक कमजोरी अभी भी उनके करियर में रोड़ा बन जाती है। इसी वजह से उनके हाथ आया एक प्रोजेक्ट सिर्फ उनकी अच्छी हिन्दी न आने की वजह से चला गया। सलमान की सिफारिश भी कटरीना को फिल्म न दिला सकी।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट में कटरीना का रोल करीना को मिल गया। हिन्दी ठीक से न आने की वजह से कटरीना के हाथ से फिर छूटी फिल्म। बॉलिवुड में क़दम रखते ही कटरीना का शुरु से ही ये दुखड़ा रहा है, कि उन्हें हिन्दी नहीं आती। अब तो फिर भी कटरीना ठीक-ठाक हिन्दी बोल लेती है, लेकिन वो क्या है कि हिन्दी फिल्म में काम करने के लिए ठीक ठाक से नहीं परफेक्ट हिन्दी से काम चलता है।

ऐसे में एक बार फिर कटरीना के साथ वही हुआ जो अक्सर होता है। परफेक्ट हिन्दी एक्सेट न आने की वजह से सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग उनके साथ से निकल गई। आपको हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए भी सलमान ख़ान ने ही उनका नाम सोनम और रिया को सजेस्ट किया था। लेकिन जब मेकर्स ने लिया कटरीना का ऑडिशन, तो कटरीना के मुंह से दिल्ली वाला एक्सेंट नहीं निकला। और कमाल तो तब हो गया जब कटरीना ने फिल्म में अपने रोल की डबिंग करवाने की डिमांड कर डाली। ऐसे में कटरीना के साथ अन्कंफर्टेबल कपूर सिस्टर्स ने उनकी जगह पंजाबी गर्ल करीना कपूर ख़ान को फिल्म के लिए फाइनल कर दिया।

अब तो सोनम ने करीना के साथ फिल्म की एनाउंसमेंट भी कर दी है। लेकिन फिल्म की कास्ट और कंटेंट से जुड़ी सच्चाई धीरे-धीरे ही बाहर निकलती है। बॉलिवुड रिपोर्टर को यही पता चला है कि फिल्म प्रेम रतन धन पायो के वक्त ही सलमान ने परेशान कटरीना का नाम सोनम को रेकेमेंड कर दिया था। जिसके बाद कटरीना को कंसीडर भी किया गया, लेकिन कटरीना के मुंह से ठीक हिन्दी निकलती तब तो वो पास होती।

हाथ आया मौका कटरीना ने गवां दिया और रोल सीधे गया करीना के झोली में। जिनकी लुक्स भी परफेक्ट है और एक्सेंट भी। अब फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, करीना कपूर ख़ान, स्वारा भास्कर और शिखा तल्सानिया लीड रोल्स में है।