VIDEO: अमृता अरोड़ा के साथ छुट्टियां मनाने लंदन रवाना हुईं करीना, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 अप्रैल): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा से छुट्टिया मनाने लंदन के लिए रवाना हो गई है। बीती रात करीना कपूर और अमृता अरोड़ा मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। जानकारी के मुताबिक दोनों प्राइवेट जेट से मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुईं।

इस मौके पर करीना ब्लू जींस और ब्लैक टीशर्ट में नजर आईं। तो वहीं अमृता अरोड़ा ब्लैक टीशर्ट और ग्रीन पायजामा पहने नजर आईं। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा एक दूसरे के ज‍िम पार्टनर भी हैं. कई बार दोनों को एक साथ ज‍िम में एक्सरसाइज करते हुए वीड‍ियो सामने आए हैं।

पिछले दिनों करीना मम्मी बबीता का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आई थी। इस मौके पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने मम्मी बबीता के लिए जबर्दस्त तैयारियां की थी। करीना और करिश्मा अपनी मम्मी बबीता को चाटर्ड प्लेन से नासिक लेकर गईं है। खुद करिश्मा ने एयरपोर्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

अक्सर करीना और करिश्मा ने पुरी फैमिली के साथ अपने मम्मी पापा का जन्मदिन मनाती है। परिवार के साथ खुशियां बांटती हैं। पिछले दिनों करीना ने अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग पूरी की थी। इस फिल्म में करीना अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं।  ये फिल्म 6 स‍ितंबर को र‍िलीज हो सकती है। 

वहीं बेबो जल्द फिल्म हिंदी मीडिय 2 में भी नजर आएंगी।  हिंदी मीडियम 2 में करीना एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। हालाकि अभी तक करीना ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं है। इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। इरफान खान इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  

इंग्लिश मीडियम की कहानी को अमेरिका में सेट किया जाएगा। खबरें है कि इस बार फिल्म को पूरी तरह से नए अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल इस बार इंग्लिश मीडियम रखा गया है। सीक्वल में उन भारतीय बच्चों की परेशानी की तरफ रोशनी डाली जाएगी जो विदेश में पढ़ाई करने जाते हैं। फिल्म में नया तेवर और कलेवर देखने को मिलेगा।