सैफ की इस आदत से परेशान हैं करीना, प्लेन में भी कर देते हैं ये डिमांड


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई  (19 फरवरी): बॉलीवुड की बेगम यानी करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिटन पर जमकर ध्यान दे रही हैं। पिछले दिनों करीना और अमृता का एक जिम वीडियो वायरल हुआ था जिसमे दोनों हार्ड एक्सरसाइज करती नजर आई थी। हाल ही में करीना बेस्ट फ्रेंड अमृता के साथ  Starry Nights 2 चैट शो में नजर आईं थी। करीना कपूर खान ने अपनी सहेली अमृता अरोड़ा को सैफ की उस आदत के बारे में बताया जिससे वह हमेशा परेशान रहती हैं।


करीना कपूर ने बताया कि- सैफ को दुनिया में हर जगह फूट मसाज लेना होता है। भले ही वो प्लेन हो, एअरपोर्ट लौंज हो, वो सबसे पहले लेट जाएंगे कहेंगे- अरे हां, पैर दबा दो। सैफ की इसी आदत ने करीना कपूर को बहुत परेशान किया हुआ हैं। आपको बता दें कि इस शो में करीना से सारा अली खान के बारे में भी पूछा गया।



इस शो में करीना से पूछा गया कि वह सारा को डेट को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि कभी अपने पहले हीरो को डेट मत करना। ऐसा कहने के बाद करीना ने हंसते हुए कहा कि वह सिर्फ एक दोस्त होने के नाते बता रही हैं। बता दें कि करीना कपूर खान और सारा अली खान एक दूसरे के साथ काफी फ्रेंडली हैं। दोनों एक-दूसरों को फ्रेंड की तरह से समझते हैं। करीना जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज और करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। 




अक्की और बेबो ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।  अक्षय ने अपने सोशल अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो करीना के साथ तस्वीर के लिए पोज़ दे रहे हैं। हमेशा की तरह अक्षय बेहद हैण्डसम और करीना बहुत ही खूबसूरत नज़र आई। अक्षय और करीना की जोड़ी जब 'कमबख्त इश्क़' में दिखी थी तो लोगों ने सिर्फ इनकी केमिस्ट्री को पसंद किया था। इससे पहले भी ये दोनों 'टशन', 'अजनबी' और 'बेवफा' में साथ दिखे हैं।