आलिया को भाभी बनाने के लिए रेडी हैं करीना कपूर !


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 जुलाई ): जिस ज़माने में रणबीर कपूर  कटरीना के साथ प्यार में थे उस ज़माने में  अगर दोनों की शादी का सबसे ज़्यादा था किसी को इंतज़ार तो वो थीं  उनकी कजिन सिस्टर करीना कपूर। रणबीर की वजह से करीना की कटरीना के साथ इतनी अच्छी दोस्ती हो गई थी कि दोनों अक्सर एक साथ जमकर पार्टी करती थीं। करीना कपूर तो रणबीर और कटरीना की शादी में कैट के हिट सॉन्ग पर डांस तक करने के लिए रेडी थीं। 

रणबीर कपूर के मम्मी और पापा ने भले ही कटरीना को ग्रीन सिग्नल नहीं दिया था.. लेकिन करीना ने तो मिस कैफ को अपनी भाभी मान लिया था। ब्रेक-अप से कुछ दिन पहले यानी 25 दिसंबर 2015 को रणबीर जब कटरीना के साथ कपूर फैमली के क्रिसमस ब्रंच में पहुंची थे तो वहां करीना ने ही कटरीना कैफ और करीना ने तस्वीरें खिंचवाई ।  


करीना का सारा ख्वाब उस वक़्त धरा का धरा रह गया जब रणबीर के साथ कटरीना का ब्रेक-अप हो गया। रणबीर के साथ ब्रेक-अप के बाद करीना और कटरीना के बीच भाभी और ननद का रिश्ता बनते बनते रह गया लेकिन जब से रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट सवार हुई तब से करीना की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बेबो अब महेश भट्ट की लाडली को अपनी भाभी बनाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं.। कुछ दिन पहले जब आलिया और रणबीर एक साथ सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे आलिया रणबीर की कज़ेन सिस्टर करिश्मा और करीना के साथ काफी बॉन्डिंग करते हुए देखा गया था।



वैसे करीना को शुरूआत में तो रणबीर और आलिया का लिंक-अप महज़ रयूमर लग रहा था.. लेकिन जैसे जैसे कपूर फैमली के साथ आलिया की नज़दीकियां बढ़नी शुरू हुई वैसे वैसे करीना को दोनों के लिंक-अप पर यक़ीन होता गया.. पिछले दिनों जब रात के अंधेरे में रणबीर कपूर आलिया के घर में कैप्चर हुए और उनकी ये तस्वीरें मीडिया में लीक हुई.. तो करीना ने ये मान लिया कि अब कोई और नहीं बल्कि आलिया बनेंगी उनकी भाभी।  



करीना अब बहुत जल्द आलिया से मिलकर रणबीर के साथ उनके वेडिंग प्लान पर बात करना चाहती हैं. या यूं कहिए कि बेबो को आलिया और रणबीर की शादी की जल्दी है। रणबीर की वेडिंग में पहनने के लिए करीना का ड्रेस बिल्कुल रेडी है। अब देखना ये है कि आलिया और रणबीर कब पूरा करेंगे करीना का ये अरमान। वो दिन कब आएगा जब आलिया को भाभी बोलेंगी करीना कपूर ।