Blog single photo

क्या मिस्टर बजाज के बिना चलेगा शो 'कसौटी जिंदगी की'?

एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 ने शुरुआती दौर से टीआरपी पर पहला नंबर हासिल किया था, लेकिन अब शो टीआरपी चार्ट से गायब है। शो को टॉप रैंकिंग पर लाने के लिए सारी तरह की कोशिश की जा रही है। टॉप एक्टर्स को शो में जगह दी जा रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 अक्टूबर):    एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 ने शुरुआती दौर से टीआरपी पर पहला नंबर हासिल किया था, लेकिन अब शो टीआरपी चार्ट से गायब है।  शो को टॉप रैंकिंग पर लाने के लिए सारी तरह की कोशिश की जा रही है। टॉप एक्टर्स को शो में जगह दी जा रही है। कभी हिना खान जैसे एक्ट्रेस को शो में लाया गया तो कभी  मिस्टर बजाज के रोल में दिखने वाले करण सिंह ग्रोवर को  लाया गया। कोई पैतरा की शो की टीआरपी को ठीक नहीं कर सका। वहीं अब सोशल मीडिया पर चर्चा है कि करण ने शो छोड़ दिया है। जी हा ये हम नहीं बल्कि ऐसा सूत्रो बता रहे है।

दरअसल, करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे साफ लग रहा है उन्होंने शो को बॉय बोल दिया है। करण सिंह ग्रोवर ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें कसौटी जिंदगी की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा- अच्छे समय के लिए सभी को धन्यवाद। ये बहुत ही अमेजिंग फेयरवेल थी। आप सभी के साथ काम करना बहुत ही अच्छा था। थैंक्यू एकता कपूर।

उनकी इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर गॉसिप्स की बाढ़ आ गई है। लोग एक्टर से तमाम तरह के सवाल पूछ रहे है। कोई करण के इस पोस्ट के बाद निराश हो गए तो किसी ने उनके इस कदम को सही बताया। कई यूजर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या करण आपने शो छोड़ दिया? वहीं कुछ यूजर्स उन्हें कह रहे हैं अच्छा किया जो समय रहते ये बकवास शो छोड़ दिया। किसी बेहतर प्रोजेक्ट की तरफ मूव ऑन करें।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, करण आप तो हिना खान जैसे स्मार्ट निकले। हिना ने भी कसौटी जैसा क्रैप शो छोड़ दिया। और अब आपने भी शो छोड़ कर बहुत अच्छा किया। आप बजाज के किरदार में अच्छे लग रहे थे।  आपको हम मिस करेंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top