पार्टी में मिले करण और काजोल, पुराने गिले शिकवे हो गए दूर

 

मुंबई (21 जनवरी): करन जौहर और काजोल की दोस्ती एक बार फिर दुनिया के सामने आई। हाल ही में बॉलीवुड के पापुलर मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने पार्टी दी थी । इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे। काजोल और करण जौहर भी इस पार्टी के मेहमान थे। इस पार्टी से जब काजोल बाहर निकल रही थीं तो एक अच्छे दोस्त की तरह करन उन्हें सीऑफ करने बाहर  तक आए थे। इस नज़ारे को देखकर करन जौहर और काजोल की 25 साल पुरानी दोस्ती साल भर के गिले शिकवे पर भारी पड़ी। 


 

करण जौहर और काजोल ने पुराने गिले शिकवे भुला दिए हैं।  इससे पहले भी काजोल ने सोशल साइट पर करण जौहर के किड्स यश और रूही की पिक्चर को लाइक किया तो करण जौहर ने भी काजोल को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया । उसके बाद  करण जौहर ने अपनी 25 साल पुरानी दोस्त काजोल की बर्थडे पार्टी को भी अटेन्ड किया था। पता चला है कि करण जौहर ने काजोल के बर्थ-डे पर उनके साथ ना सिर्फ लंच किया था बल्कि दोनों दोस्तों ने सबकुछ भुलाकर एक दूसरे को गले लगा लिया था काजोल को गले लगाते हुए करन जौहर की आंखों में आंसू भर आए थे। 

हम आपको बता दें कि करण और काजोल के बीच अजय देवगन की वजह से टेंशन हुई थी। पिछले साल अजय की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल सिल्वर स्क्रीन पर टकरा गई थी। इसके बाद काजोल और अजय देवगन के साथ करन जौहर की कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी लेकिन अब लगता है कि करण जौहर और काजोल की 25 साल पुरानी दोस्ती साल भर के गिले शिकवे पर भारी पड़ी । दोनों में एक बार फिर दोस्ती हो गई है।