AIB इवेंट में अश्लील डायलॉग के लिए करण जौहर को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

मुंबई (9 जनवरी): एआईबी नॉकआउट इवेंट केस में करण जौहर को मुंबई पुलिस ने समन जारी किया है। यह समन करण के बयान दर्ज कराने के लिए भेजा गया है। गौरतलब है कि दिसंबर 2013 में इस प्रग्राम के दौरान हुए अश्लील डायलॉग के प्रयोग पर केस दर्ज किया गया था। यह केस कोर्ट के कहने पर दर्ज किया गया था।

क्या है मामला एआईबी नॉकआउट इवेंट के दौरान कुछ अश्लील डायलॉग्स का प्रयोग किया गया था। जिसका लोगों ने जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक खूब विरोध किया था। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज किया गया। एक पुलिस अफसर के अनुसार इस केस में करण का बयान चार्जशीट का अहम हिस्सा है। जिसके लिए उन्हें कोर्ट में आना ही होगा।

4,000 दर्शकों ने देखा था लाइव 2013 में हुए इस इवेंट को 4,000 लोगों ने लाइव देखा था। यह कार्यक्रम एक चैरिटी के लिए किया गया था। लेकिन कार्यक्रम में अश्लील डायलॉग के जरिए रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर समेत कई हस्तियों की हंसी उनकी ही मौजूदगी में उड़ाई गई थी।

कार्यक्रम के होस्ट थे करण करण जौहर को इस कार्यक्रम का होस्ट बनाया गया था। इसका वीडियो एआईबी के यूट्यूब पेज पर डाला गया। जिसके वायरल होने के बाद जमकर विरोध हुआ। बाद में इसे हटा लिया गया।