क्या सिद्धार्थ के डूबते करियर को बचाएंगे करण जौहर, सिड के साथ डिनर पर गए

मुंबई (23 मार्च): सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों बॉलीवुड में डंवाडोल हो चला है। ऐसे में सिद्धार्थ फिर से अपने गुरू करण जौहर की शरण में चले गए हैं। सिद्धार्थ इन दिनों इसी फिराक में हैं कि करण उन्हें अपनी किसी नई फिल्म में कास्ट करें। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को करण जौहर के साथ एक रेस्टोरेंट से डिनर करके बाहर आते देखा गया। ऐसा लगता है सिद्धार्थ की बात करण जौहर ने मान ली है और हो सकता है कि आने वाले दिनों में करण जौहर कि किसी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करें और फिल्म के निर्देशक बिकास बहल हो।

सिद्धार्थ करण जौहर की फिल्म में काम कर रहे है या नहीं इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। देखा जाए तो करण जौहर के स्टूडेन्ट सिद्धार्थ मलहोत्रा के सितारे इन दिनों ग़र्दिश में चल रहे हैं। एक तरफ जहां सिद्धार्थ की लव लाइफ में उथल पुथल मची हुई है तो दूसरी तरफ  उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी कुछ ख़ास नहीं चल रही है। पिछले कुछ वक़्त से बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं। उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म  अय्यारी भी फ्ल़ॉप रही। इससे पहले सिद्धार्थ की फिल्म इत्तेफाक़, ए जेन्टलमैन.और बार बार देखो भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। 

बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों की बैड-परफॉर्मेन्स की वजह से सिद्धार्थ पर अब बॉलीवुड का भरोसा कम होता जा रहा है। उनके पास फिल्मों का ऑफर भी कम आ रहा है  अपने डांवाडोल करियर को बचाने के लिए सिद्धार्थ मलहोत्रा करन जौहर के पास पहुंचे थे।  सिद्धार्थ  ने काफी देर तक करन जौहर को अपना दुखड़ा भी सुनाया था लेकिन सिद्धार्थ की बात सुनने के बाद करन ने उन्हें ऐसा जवाब दिया था कि उनके चेहरे का रंग उतर गया। सिद्धार्थ की कई फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले और उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले करन को दो-टूक जवाब दे दिया। करन ने उन्हें  से साफ कर दिया कि अब उनके पास उनके लिए कोई काम नहीं बचा है। लेकिन लगता है धीरे-धीरे करण जौहर का दिल पिघल गया है और हो सकता है जल्द ही वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नई फिल्म की घोषणा कर देें।