'बाहुबली 2' के ब्लॉकबस्टर होने पर करण ने दी पार्टी, कौन कौन आया देखिए

मुंबई (17 मई): तेलुगू फिल्म बाहुबली 2 को ड्रिस्ट्रीब्यूट कर करण जौहर ने भी काफी कमाई कर ली। तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बाहुबली 2 ने दुनियाभर से 1450 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। जल्द ही यह फिल्म 1500 करोड़ रुपए के आंकड़े को छू लेगी। इसने करण जौहर को पार्टी करने का एक मौका दे दिया। करण फिल्म के हिंदी वर्जन के प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने अपने दोस्तों को दी पार्टी ।  करण की करीबी मानी जाने वाली आलिया भट्ट और कपूर एंड संस के उनके को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनें। 

करण के दूसरे करीबी दोस्त आरती शेट्टी को भी पार्टी में देखा गया। यह बाहुबली की सफलता की पहली सक्सेस पार्टी नहीं है। इससे एक दिन पहले डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें करण जौहर, उनकी मां हीरु जौहर, गौरी खान, श्वेता बच्चन नंदा, नेहा धूपिया, निताशा नंदा और दूसरे लोग शामिल थे।

उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया था- एक बहुत लंबे कामकाजी दिन के बाद दोस्तों के साथ डिनर करना रिलैक्स जैसा होता है। लेकिन कल रात को आलिया और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर से मिलने के लिए पहुंचे। बाहुबली के हिंदी डब वर्जन को करण के प्रोडक्शन हाउस- धर्मा प्रोडक्शन ने मार्केटिड और डिस्ट्रीब्यूट किया था।