रोहित शेट्टी-करन जौहर की फिल्म 'सिंबा' में पुलिस वाला बनेंगे रणवीर सिंह, पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली ( 7 दिसंबर ): रणवीर सिंह दर्शकों को अपने कई रोल्स में एंटरटेन करने के बाद अब वो एक नए अंदाज में नजर आएंगे। ‘पद्मावती’ के बाद रणवीर अपने अगले प्रोजेक्ट 'सिंबा' में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे। करण जौहर और रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मोस्‍ट डिमांडिंग स्‍टार को लेकर इस फिल्म बनाने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार दो दिग्‍गज फिल्म मेकर्स ने हाथ मिलाया है और साथ में इस फिल्‍म को बनाने का फैसला किया है। ये दोनों दिग्‍गज फिल्म मेकर्स एक शानदार फिल्‍म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम 'सिंबा' । इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस वाले की भूमिका में होंगे। 

फिल्म का निर्देशन रोहित करेंगे और रिलायंस एंटरटेनमेंट इसे प्रस्तुत करने जा रही है। करण जौहर ने इस फिल्म का टीजर पोस्टर शेयर किया और कैप्शन दिया, “28 दिसंबर 2018!! लौट रहे हैं रोहित शेट्टी!!!! सिंबा के रूप में रणवीर सिंह।”

28th December 2018!! ROHIT SHETTY will be back!!!! RANVEER SINGH as #SIMMBA pic.twitter.com/tCltwAKznZ

— Karan Johar (@karanjohar) December 7, 2017

फिल्म में रणवीर का ये पोस्टर काफी मजेदार लग रहा है। बताया गया कि ये फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है। हाल ही में करण जौहर ने अपने नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा करके दर्शकों को सरप्राइज कर दिया। एक तरफ वो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ पर काम कर रहे हैं। इसी के साथ वो फिल्म ‘धड़क’ से ईशान कपूर और जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। इन सबके अलावा अब उन्होंने 'सिंबा' की घोषणा की है।