करन ने जारी किया फिल्म 'द गाजी अटैक' का पोस्टर

नई दिल्ली(5 दिसंबर):  डायरेक्टर-प्रड्यूसर करन जौहर, ए.ए.फिल्म्स के साथ मिलकर फिल्म 'द गाजी अटैक' का निर्माण कर रहे हैं। इस बात की जानकारी करन ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी करके दी। इस फिल्म के लीड रोल्स में ऐक्टर राणा दग्गुबाती और फिल्म 'पिंक' के जरिए दर्शनकों का प्यार पाने वाली ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगे।

-करन जौहर ने अपने फॉलोअर्स के साथ फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा है 'द गाजी अटैक' 17 फरवरी 2017 को थिएटर में रिलीज होगी। मैं इस फिल्म के लिए 'ए.ए.फिल्म्स' के साथ पार्टनरशिप को लेकर गर्व महसूस कर रहा हूं। यह भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें समुद्र पर होने वाले युद्ध को दिखाया जाएगा।

-इससे पहले करन जौहर 'बाहुबली' और 'लंच बॉक्स' का निर्माण भी कर चुके हैं। फिल्म 'द गाजी अटैक' हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनेगी। करन यह फिल्म ए.ए. फिल्म्स, मैटिनी एंटरटेनमेंट और पीवीपी सिनेमा के साथ मिलकर बना रहे हैं।

-ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए लिखा है 'इस विशेष उपस्थिति के साथ तेलुगू फिल्मों में वापसी हो रही है। इस बड़ी फिल्म 'द गाजी अटैक' का छोटा-सा हिस्सा बनने पर गर्व है। यह भारत की पहली समुद्र पर बनने वाली फिल्म है।' फिल्म पिंक से पहले तापसी कई फिल्मों में ऐक्टिंग कर चुकी हैं। उन्होंने तेलुगू फिल्म 'जुम्मान्धी नंदम', 'वास्तदु ना राजू' और 'मिस्टर परफेक्ट' में भी काम किया है।