जाह्नवी कपूर का पहली फिल्म में ऐसा होगा लुक, करण जौहर ने जारी किए पोस्टर

नई दिल्ली ( 15 नवंबर ): काफी इंतजार के बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अटकलों पर विराम लग गया है। अब फिल्मकार करण जौहर ने ये कन्फर्म कर दिया है कि वो जाह्नवी और ईशान को धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली मेगा प्रोजेक्ट ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।

Today is a very special day @DharmaMovies ... here’s why ... pic.twitter.com/NawUvVF9C9

— Karan Johar (@karanjohar) November 15, 2017

करण ने अपने ट्विटर पर फिल्म का एक लुक पोस्टर शेयर करके बताया कि धर्मा प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज फिल्म ‘धड़क’ को प्रस्तुत कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट 6 जनवरी, 2018 तय की गई है और इसी के साथ जाह्नवी ने आज इंस्टाग्राम डेब्यू भी कर लिया है।

PRESENTING...JANHVI and ISHAAN@ZeeStudios_ and @DharmaMovies proudly present #धड़क directed by @ShashankKhaitan @apoorvamehta18 ..#DHADAK pic.twitter.com/cHunKmztFZ

— Karan Johar (@karanjohar) November 15, 2017

बता दें कि पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में रिवील किया गया था कि जाह्नवी और ईशान फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे और आज करण ने फिल्म को लेकर सभी जरूरी घोषणा कर दी है।

Presenting JANHVI in #धड़क Releasing 6th July 2018 But her debut on Instagram is today! https://t.co/mzVGR9GYU1 @ShashankKhaitan @apoorvamehta18 @ZeeStudios_ @DharmaMovies pic.twitter.com/cEDZBs6zid

— Karan Johar (@karanjohar) November 15, 2017

आज दोपहर में करण ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि पांच साल पहले धर्मा प्रोडक्शन्स ने तीन नए कलाकारों को लॉन्च किया था जो अब बॉलीवुड के सबसे हिट एक्टर्स में से एक हैं, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा।