काजोल के बारे में ये बात कहकर करन ने मचा दी सनसनी

मुंबई (12 जनवरी): बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है। इसमें करण ने अपने और काजोल के रिश्ते के बारे में खुलकर लिखा है। करण जौहर और काजोल कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन अब दोनों की दोस्ती में खटास आ गई है। दोनों तकरीबन एक साल से एक-दूसरे बात कर नहीं कर रहे हैं।  

करन अपने ऑटोबायोग्राफी में लिखा है कि अब सब कुछ खत्म हो गया है और वो मेरी लाइफ में कभी वापस नहीं आ सकतीं। मुझे लगता है वो भी यही चाहती हैं। एक समय पर वो मेरी लाइफ का एक अहम हिस्सा थीं, लेकिन अब सब खत्म हो गया है। उन्होंने मेरे 25 साल के इमोशन को खत्म कर दिया है।

खबरों के मुताबिक दोनों के बीच चल रहे विवाद की वजह अजय देवगन हैं क्योंकि जबसे इस बात का खुलासा हुआ था कि अजय की फिल्म 'शिवाय' और करण की 'ऐ दिल है मुश्किल' एक दिन रिलीज होने वाली है, तबसे काजोल-करण के बीच विवाद शुरू हुआ।

करन जौहर ने लिखा है कि परेशानी कभी उसके और मेरे बीच में नहीं थी। यह उसके हस्बेंड और मेरे बीच थी। कुछ ऐसा हुआ जो केवल वो जानती है, मैं जानता हूं और उसके हस्बेंड जानते हैं। मैं उसे वहीं छोड़ना चाहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें उस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए थी जो उन्होंने की ही नहीं। मुझे लगा कि अगर वह 25 साल की दोस्ती भूल कर अपने पति को सपोर्ट करना चाहती हैं तो यह उनकी सोच है। मैं उन्हें समझ सकता हूं। लेकिन अब कई महीनों से हमने बात नहीं की है।