VIDEO: बॉलीवुड में होली के नए ब्रांड एंबेसडर हैं करण जौैहर, उनकी फिल्मों में होता है होली का हुड़दंग

मुंबई (2 मार्च): बॉलीवुड में इन दिनों होली का ट्रेंड खूब बढ़ रहा है । स्टार्स होली के रंग में खूब रंगे नजर आते हैं । होली के जश्न में आज पूरा देश रंगा हुआ है । होली के इस दिन की धूम हर तरफ है। बॉलीवुड फिल्मों में भी होली की चमक खूब देखने को मिलती है । लेकिन लगता है कि होली के नए ट्रेंड सेटर करण जौहर बनते जा रहे है । दरअसल अब करण अपनी फिल्मों में होली का तड़का जरूर डालते हैं । ऐसा लग रहा है कि करण को होली से कुछ ज्यादा ही प्यार है । इसीलिए करण होली को अपनी फिल्मों में जगह देते हैं । चाहे वो थोड़ी देर के लिए ही क्यूं न हो लेकिन करण की फिल्मों में होली होती जरूर है । करण ने होली के रंगो को अपनी फिल्मों में शुमार किया है ।

करण की फिल्मों में होली की झलक दिख ही जाती है । करण जौहर की फिल्म ये जवानी है दीवानी में तो दीपिका-रणबीर की जोड़ी ने धमाल मचाया है । दीपिका-रणबीर ने बलम पिचकारी गाने में होली के रंगो को मिलाकर वो धमाल मचाया कि वो गाना चार्टबस्टर की लिस्ट में शुमार हो गया । फिल्म का पोस्टर अलग से होली के रंग को मिलाकर बनाया गया । वहीं करण जौहर की ए दिल है मुश्किल में भी होली की झलक देखने को मिली । फिल्म में अनुष्का की मेंहदी की रस्म के दौरान भी होली देखने को मिली । पिछले साल ही रिलीज हुई बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला ।

वरुण-आलिया की जोड़ी ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग में जमकर ठुमके लगाए । फिल्म का गाना सुपरहिट हुआ । इसी को देखते हुए लग रहा है कि करण अब होली के नए किंग बन गए हैं । हालांकि रियल लाइफ में करण होली नहीं खेलते हैं इसकी वजह हैं अभिषेक बच्चन ।

हाल ही में करण ने कहा था कि,  मुझे अच्छी तरह याद है कि 10 साल की उम्र में अमित जी के घर पर होली खेलने जाता था। एक बार जब मैंने उन्हें बताया कि मैं होली से इतना क्यों डरता हूं। उन्होंने बताया - अभिषेक तभी कमरे से बाहर आए, मुझे उठाया और रंग भरे पानी के पूल में फेंक दिया। होली के लिए मेरा प्यार तभी खत्म हो गया और उसके बाद आज तक मैंने होली नहीं खेली। खैर करण रियल लाइफ में होली भले ही न खेलते हों लेकिन होली को लेकर उनका प्यार औऱ लगाव उनकी फिल्मों में दिख ही जाता है ।