बिपाशा बसु को आखिरकार मिल ही गई कमबैक फिल्म, पति करण के साथ जल्द आएंगी नजर !

बॉलीवुड की बिल्लों रानी बिपाशा बसु पिछले काफी वक्त से फिल्मों में नहीं दिख रही है । बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद किसी फिल्म में काम नहीं किया है । ऐसा नहीं है कि बिप्स को अबतक किसी फिल्म में काम करने का ऑफर नहीं मिला है । उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं लेकिन वो हर बार यही कंडीशन रख देती कि फिल्म में उनके पति करण सिंह ग्रोवर को लो और वो उन्हीं से रोमांस करेंगी । इस चक्कर में वो अबतक किसी फिल्म को साइन नहीं कर पाई । 

लेकिन लग रहा है कि बिपाशा अपना ये डिजीसन बदलने के मूड में नहीं है । हालांकि अब उन्हें एक फिल्म मिल गई है । खबरों की माने तो बिपाशा औऱ करण एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे है । जी हां, जल्द ही बिपाशा पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक फिल्म में काम करने जा रही है । इस फिल्म का नाम आदत बताया जा रहा है । इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने लिखा है।

 फिल्म को डायरेक्टर भुषण पटेल डायरेक्ट करेंगे । जिन्होने करन-बिपाशा की अलोन का डायरेक्शन भी किया था । इतना ही नहीं इस फिल्म को कोई औऱ नहीं बल्कि सिंगर मीका सिंह प्रोड्यूस करेंगे । सोर्सेज़ की माने तो ये मेकर्स पहले इस फिल्म को स्लाईस ऑफ लाईफ जैसी फिल्म की शक्ल देना चाहते थे । लेकिन बाद में स्क्रिप्ट में चेजेंस करते हुए थ्रिलर को भी ऐड किया गया । खैर देखते हैं कि बिपाशा के कमबैक को उनके फैंस कितना पसंद करते है ।