Blog single photo

जब नाती तैमूर के लिए सेंटा क्लॉज बने नाना रणधीर, देखिए तस्वीरें

क्रिसमस सेलिब्रेशन में कपूर परिवार इस मौके पर एक साथ नजर आया। करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान के अलावा रणधीर कपूर और बबिता कपूर, तैमूर अली खान, करिश्मा इस लंच पार्टी का हिस्सा बने।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 दिसंबर): 25 दिसंबर को दुनिया भर में क्रिसमस की धूम देखने को मिली। इस धूम में पूरा बॉलीवुड भी अपने-अपने अंदाज में मैरी क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहा था। ऐसे में कपूर परिवार ने भी क्रिसमस सेलिब्रेट किया।

 इस मौके पर पूर कपूर खानदान एक साथ नजर आया। अगर किसी की कमी थी तो वह ऋषि कपूर के परिवार की थी। ऋषि इन दिनों लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं।

हर साल की तरह इस साल भी कपूर परिवार ने क्रिसमस सेलिब्रिट करते हुए साथ में एक गेट टू गेदर किया। इस मौके पर करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान के अलावा रणधीर कपूर आदित्य कपूर और बबिता कपूर, तैमूर अली खान, करिश्मा के दोनों बच्चे समेत सभी लोग इस लंच पार्टी का हिस्सा बने।

सैफ-करीना यहां तैमूर को लेकर कपूर परिवार की इस पार्टी में पहुंचे। इससे पहले तीनों ने मीडिया वालों को पोज दिए फिर पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर तैमूर और उनके पापा सैफ ने मैचिंग स्काई ब्लू कलर के कपड़े पहने थे तो बेबो व्हाइट टॉप में नजर आईं। उन्होंने गॉगल भी लगाया हुआ था।

वहीं करिश्मा कपूर और उनके दोनों बच्चे कियान और समायरा यहां क्रिसमस के लाल रंग में रंगे हुए नजर आए। लोलो ने यहां पर खूब मस्ती की और कई फोटोज भी शेयर की।

इस सेलिब्रेशन की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसे तैमूर के नाना यानी रणधीर कपूर सेंटा बने हुए नजर आ रहे है। क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान तैमूर अली खान के नाना रणधीर कपूर लाला शर्ट, सर पर सैंटा की टोपी के अलावा लाल जूते भी पहने हुए नजर आ रहे है।

 

तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड माने जाते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान  के बेटे तैमूर अली खान का क्यूट मोमेंट अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। यही वजह है कि फोटोग्राफर्स भी तैमूर अली खान की क्यूट हरकत के इंतजार में रहते हैं और मौका मिलते ही उनकी हरकतों को कैमरे में कैद कर लेते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top