कपिल शर्मा को लेकर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

मुंबई (15 अप्रैल): कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की किस्मत के सितारे इन दिमें दिनों अंधेरे में जा चुके हैं । जी हां कपिल शर्मा इन दिनों खूब सुर्खियों में रह रहे हैं ।  एक तरफ जहां कपिल शर्मा सोशल मीडिया और जर्नलिस्ट के साथ फोन पर गाली-गलौज करने की वजह सेफंसे हुए हैं तो दूसरी तरफ वो अभी भी शो की शूटिंग बार बार कैन्सल कर रहे हैं।  कपिल की इन्हीं हरकतों की वजह से एक चैनल बुरीतरह से फंस गया था। 

अब खबरें तो ये भी आ रही है कि कपिल का ये शो भी बंद हो सकता है । कपिल के पूरे मसले पर अब उनके कंपेटिटर नंबर वन सुनील ग्रोवर ने बात की है । सुनील ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि,  मैं चाहता हूं कपिल शर्मा जल्दी ठीक होकर वापस आ जाये. सुनील ने ये भी कहा कि कपिल के परिवार को उनकी अच्छी तरह से देखरेख करनी चाहिए । वहीं  एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर के इस नए शो को पब्लिक की तरफ से पॉज़ेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है... तो दूसरी तरफ कपिल शर्मा का स्ट्रेस लेवल एक बार फिर हाई हो रहा है। 

खबरें है कि कपिल इस वक़्त इस क़दर डिप्रेशन में है कि वो हर रोज़ 23 दवाएं खा रहे हैं। कपिल शर्मा पर हुआ सुनील ग्रोवर के नए शो का ऐसा साइड इफेक्ट हुआ है कि कॉमेडी किंग कपिल आजकल हर रोज़  23 टेबलेट खा रहे हैं। फिलहाल देखते हैं कि कपिल की मुश्किलें कब खत्म होगी ।