कपिल शर्मा के शो से बाहर हुए सिद्धू, अब नजर आएंगी ये एक्ट्रेस !

मुंबई (16 अगस्त): कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार कपिल की मुसीबतें शो की हॉट सीट पर बैठने वाले सिद्धू पाजी को लेकर हुई है। खबरों से मिल रही जानकारी के मुताबिक कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल के बीच थोड़ी अनबन हुई है। एक एपिसोड के चलते हाल ही में शो पर नवजोत सिंह सिद्धू नहीं आ पाए थे। दरअसल सिद्धू की तबियत खराब होने की वजह से कपिल ने उनरी जगह पर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह को बुला लिया था। इस बात से सिद्धू खफा हो गए थे। लेकिन अब ये खबर पक्की हो गई हैं की, ‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी। 

दरअसल पिछले कई दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू की तबियत खराब चल रही है। कई बार तो वो शूटिंग पर आए लेकिन कई बार उनकी खराब तबियत की वजह से वो शूट नहीं कर पाए। अब कपिल के शो में नवजोत सिद्धू की जगह अर्चना नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना ने खुद इस बात का खुलासा किया है। अर्चना ने कहा है कि ‘लोग सिद्धू जी को इस कुर्सी पर देखना काफी पसंद करते है।  सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना बहुत अजीब लगता है। कपिल ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया और तो मैं अपने पुराने दोस्त को मना नहीं कर पाई। मैं कपिल के शो में सिर्फ कुछ एपिसोड में ही नजर आउंगी, जैसे ही सिद्धू जी की तबियत में सुधार हो जाएगा, वो फिर से अपनी कुर्सी पर बैठ जाएंगे। 

आपको बता दें, कपिल और अर्चना की दोस्ती काफी पुरानी हैं। जब कपिल इस इंडस्ट्री में आए थे तभी से कपिल औऱ अर्चना दोस्त है। बरहाल देखते हैं कि क्या सिद्धू की नाराजगी कपिल से खत्म होगी।