कपिल पर भड़के कृष्णा, कहा- "मेरे शो को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं"

नई दिल्ली (1 अगस्त) :  'कॉमेडी नाइट्स बचाओ'  के होस्ट कृष्णा अभिषेक ने ऐसी रिपोर्ट्स का खंडन किया है कि बॉलिवुड के स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए उनके शो पर आने से इनकार कर रहे हैं। कृष्णा ने कहा कि ऐसी अफवाहें फैलाने के लिए उनके राइवल कपिल शर्मा शो की टीम के सदस्य जिम्मेदार हैं। 

कृष्णा ने कहा, "ऐसी रिपोर्ट्स बेबुनियाद हैं। ये कोई कपिल की टीम से है जो उनके शो के बारे में ऐसी बातें फैला रहा है। ये लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि कृष्णा का शो बंद होने जा रहा है। ये सब नेगेटिव पब्लिसिटी जानबूझ कर की जा रही है।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल में जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी फिल्म ढिशूम के प्रमोशन के लिए कृष्णा के शो में आने से इनकार कर दिया था। बताया गया था कि इस शो मे 'हाउसफुल 3'  के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस लीसा हेडन पर कथित तौर पर नस्ली टिप्पणी की गई थी जिससे जैकलीन नाराज़ थीं।

कृष्णा ने इस पर सफाई दी कि जैकलीन एक रियलिटी शो की जज हैं जो कि उसी चैनल पर आता है जिस पर हमारा शो आता है। इस तरह वो चैनल के परिवार का ही हिस्सा हैं। जहां तक हमारे शो में मेहमानों के सम्मान की बात है तो हमें हमारी हद का अच्छी तरह पता है।