कपिल शर्मा के नए शो के रास्ते में अब ये नई अड़चन...

नई दिल्ली (18 फरवरी) :  कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन टीम के लिए नई परेशानी खड़ी हो गई है। दरअसल कपिल अपने नए शो में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के कुछ पॉपुलर किरदारों को उसी रूप में पेश करना चाहते हैं। लेकिन कलर्स टीवी चैनल की ओर से क़ानूनी नोटिस मिलने की संभावना की वजह से कपिल ऐसा ख़तरा मोल नहीं लेना चाहते। कपिल इसी माथापच्ची में उलझे हैं कि इसका तोड़ कैसे निकाला जाए।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल नए शो में भी दादी, गुत्थी, पलक जैसे पॉपुलर किरदारों को शामिल करना चाहते हैं। लेकिन ऐसा करने से कॉपीराइट उल्लंघन को लेकर कलर्स से उन्हें क़ानूनी नोटिस मिल सकता है। कलर्स के पास इस शो के साथ इसके किरदारो का भी कॉपीराइट है।

कपिल को इस समस्या का पहले से अहसास नहीं था। लेकिन अभी सुनील ग्रोवर (गुत्थी) और अली असगर (दादी) को सूरत में 19 फरवरी को होने वाले एक लाइव शो के लिए क़ानूनी नोटिस मिले तो कपिल और उनकी टीम को स्थिति की गंभीरता का पता चला। दरअसल सुनील और अली दोनों ही स्टेज पर गुत्थी और दादी के तौर पर ही पेश होने वाले थे। लेकिन कलर्स ने नोटिस भेज कर साफ कर दिया कि दोनों ऐसा नहीं कर सकते। ना तो अली ना तो बूढ़ी महिला के किरदार में मंच पर आ सकते हैं और ना ही बालों का जूड़ा बना सकते हैं जैसे कि दादी बनाती थी। इसके अलावा सुनील ग्रोवर को भी आगाह किया था कि वो गुत्थी की तरह बालों में रिबन ना बांधे।  

नोटिस में साफ कहा गया था कि सुनील ग्रोवर और अली असगर ने नोटिस की अनदेखी की तो उन्हें कॉपीराइट उल्लंघन में कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

जहां तक कपिल के नए शो के टाइटल का सवाल है तो इसके लिए 10-15 विकल्प छांटे गए हैं। इतना तय है कि टाइटल में कपिल ज़रूर शामिल रहेगा। बता दें कि कलर्स टीवी पर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो को कपिल शर्मा और कलर्स ने परिकल्पित और प्रोड्यूस किया था।