कपिल शर्मा को मिल गया डॉ. गुलाटी का विकल्‍प, 'असली लड़की' करेगी कॉमेडी

मुंबई (29 मार्च): कपिल शर्मा और उनकी टीम में झगड़े के बीच उनके कॉमेडी शो पर बंद होने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं खबर आ रही है कि जहां कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर को मनाने में जुटे हैं वहीं सुनील के इस रुख को देखते हुए चैनल ने भी अब उनके विकल्‍पों की तलाश तेज कर दी है। सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है कि जल्‍द ही इस शो से एक नया कालाकर जुड़ने वाला है, लेकिन यह कलाकार कौन होगा, इसके बारे में अभी तक सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे।


कपिल के इस शो में सुनील ग्रोवर अक्‍सर महिला किरदारों में लोगों को हंसाते हुए नजर आते थे। लेकिन अब एक असली लड़की लोगों को हंसाती नजर आएगी। दरअसल इस शो में जल्‍द ही दिग्‍गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि आज कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो की शूटिंग पर जैमी भी मौजूद थीं और उन्‍होंने इस शो के लिए शूटिंग भी की है।


आपको बता दें कि जैमी कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में भी नजर आ चुकी हैं। जैमी ने इस फिल्‍म में कपिल की नौकरानी का किरदार निभाया था। लगता है कि जैमी कपिल शर्मा के साथ ही सोनी टीवी की भी पसंद हैं, क्‍योंकि वह जल्‍द ही इसी चैनल के नए शो 'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्‍ट करते हुए भी नजर आने वाली हैं।