कपिल ने एक और शूट किया कैंसिल, चैनल को हुआ नुकसान !

मुंबई (11 अप्रैल): एक तरफ जहां कपिल शर्मा सोशल मीडिया और जर्नलिस्ट के साथ फोन पर गाली-गलौज करने की वजह से फंसे हुए हैं तो दूसरी तरफ वो अभी भी शो की शूटिंग बार बार कैन्सल कर रहे हैं।  कपिल की इन्हीं हरकतों की वजह से एक चैनल बुरी तरह से फंस गया था।. दरअसल कपिल शर्मा ने पिछले हफ्ते कोई शो रिकॉर्ड ही नहीं किया था। चैनल वालों के पास कपिल के नए शो का कोई बैंक एपीसोड भी नहीं था। चैनल वाले कपिल का इंतज़ार करते रहे लेकिन कपिल की तरफ से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला आख़िर में जब चैनल वालों के पास कोई ऑप्शन नहीं बचा तो उन्होंने मिस्टर शर्मा के पुराने शो के एपीसोड को रिपीट कर दिया ।

आपको बता दें कि हाल ही में जब रानी मुखर्जी  कपिल के शो के सेट पर अपनी फिल्म हिचकी का प्रमोशन करने आई थीं.तो कॉमेडी किंग ने ना सिर्फ उन्हें तीन घंटा इंतज़ार करवाया था बल्कि कपिल शर्मा ने शो शूट किए बिना ही रानी मुखर्जी को वहां से लौटा दिया था । 

कपिल शर्मा ने रानी मुखर्जी के साथ जो शूट कैन्सल किया था उसकी वजह से चैनल वालों को क़रीब 35 लाख का नुक़सान हुआ था। कपिल की वजह से हुए लॉस से अपसेट चैनल वालों ने उन्हें वॉर्निंग भी दी थी लेकिन लगता है कपिल पर किसी भी तरह की वॉर्निंग का कोई असर नहीं हो रहा है। ऐसे में अब अगर कपिल चाहते हैं कि उनका ये नया शो चलता रहे..तो फिर उन्हें अपना गैर जिम्मेदाराना रवैया बदलना पड़ेगा।