Blog single photo

'कपिल शर्मा शो' को लेकर उठी ये मांग, सलमान खान लेंगे बड़ा एक्शन!

एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बयान दिया है। कपिल शर्मा पहले भी इस आतंकी हमले पर अपना बयान दे चुके हैं। नवजोत सिह सिद्धू के विवादित बयान पर कपिल ने सहमती जताई थी।

                                                                       Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 फरवरी): कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर एकबार फिर बयान दिया है। कपिल शर्मा पहले भी इस आतंकी हमले पर अपना बयान दे चुके हैं। नवजोत सिह सिद्धू के विवादित बयान पर कपिल ने सहमती जताई थी जिसे लेकर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। कपिल शर्मा के शो  'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर कहा था कि हमें पाकिस्तान के साथ बातचीत कर हल निकालना चाहिए, जिसे लेकर भारत में सिद्धू को काफी विरोध झेलना पड़ा है।

सिद्धू के बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सिद्धू के साथ-साथ कपिल शर्मा को भी फटकार लगाई, लोगों ने शो से नवजोत सिंह सिद्धू को निकालने की मांग की। वहीं जब इस मुद्दे पर कपिल शर्मा से सवाल पूछे गए तो उन्होंने भी सिद्धू के बयान का समर्थन किया जिसे लेकर काफी विवाद हुआ। लेकिन अपने ताजे बयान में कपिल शर्मा ने कहा कि लोगों की अपनी-अपनी राय होती है। हमें अपने शहीद जवानों के परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए, उनके दुख में शामिल होना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी, हमारे जवान किसी को भी जवाब देने में सक्षम हैं।

बुधवार को फिल्म मेकर अशोक पंडित ने एक ट्वीट कर सलमान खान से कपिल शर्मा के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की। अशोक पंडित ने ट्विटर पर लिखा, प्रिय सलमान खान, क्या आप देशविरोधी गतिविधियों के लिए कपिल शर्मा के खिलाफ एक्शन लेना पसंद करेंगे? क्योंकि आप शो के प्रोड्यूसर हैं इसलिए हम आपसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं। अशोक पंडित के इस ट्वीट का कई लोगों ने समर्थन किया है। फैन ट्विटर पर कपिल के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग।

जब  कृष्णा अभिषेक अपनी फिल्म 'शर्मा जी की लग गई' के म्यूजिक लॉन्च इवेंट पर पहुंचे तब उनसे पुलवामा अटैक, कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन से जुड़े सवाल पूछे गए।  तो उ्न्होंने कहा कि मुझे देश का महौल अच्छा नहीं लग रहा है हम सब अभी शोक में हैं।

NEXT STORY
Top