कपिल-इरफान पर एफआईआर, आरोप साबित हुए तो हो सकती है 3 साल जेल

नई दिल्ली(13 सितंबर): कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ अवैध कंस्ट्रक्शन के मामले में एफआईआर हुई है। ईस्ट गोरेगांव के डीएलएच एनक्लेव में दोनों के घर हैं। यहां 15 फ्लैट में रूल्स का वॉयलेशन पाया गया है। 

- आरोप है कि इन दोनों ने भी फ्लैट के प्लान में फेरबदल किया। बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के अफसर की शिकायत पर लगे ये आरोप साबित हुए तो कपिल-इरफान को तीन साल तक की जेल हो सकती है। 

- बता दें कि कपिल ने कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी को टैग कर करते हुए 2 ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा था, "मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं। लेकिन मुझे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी। ये हैं आपके अच्छे दिन?" कपिल के ये ट्वीट वर्सोवा में उनके ऑफिस के बारे में थे।

- कपिल के खिलाफ जो एफआईआर हुई, वह गोरेगांव में उनके अपार्टमेंट के खिलाफ आई शिकायत पर हुई। सोमवार देर शाम बीएमसी इंजीनियर अभय जगताप ने ओशिवरा पुलिस थाने में यह शिकायत की थी।

- कपिल पर 9th फ्लोर पर अपने फ्लैट में अवैध कंस्ट्रक्शन का आरोप है। इसी बिल्डिंग में 5th फ्लोर पर इरफान का फ्लैट है। एफआईआर में उनका भी नाम है।

- पुलिस ने दोनों एक्टर्स के अलावा बिल्डर के खिलाफ महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंंग एक्ट (एमआरटीपी), 1996 के सेक्शन 53 (7) तहत केस दर्ज किया है।

- अगर ये आरोप साबित हुए, तो दोनों को एक महीने से तीन साल तक की सजा हो सकती है। 2000 से 5000 रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है।