काॅमेडी किंग कपिल शर्मा इस दिन रचाने जा रहे हैं शादी!



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 अक्टूबर): बॉलीवुड में इन शादी सीजन शुरु हो चूका है। जहां प्रिंस और युविका चौधरी ने 12 अक्टूबर को शादी की है। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तारीक भी सामने आ गई है। तो इस मामले में अब कपिल शर्मा कैसे पीछे रह सकते है। खबरों की माने तो कपिल ने भी अपनी शादी की तारीक बता दी है। कपिल शर्मा ने अपनी शादी की डेट को कंफर्म करते हुए कहा है कि हमारी शादी 12 दिसंबर को होगी। गिन्नी के होम टाउन जालंधर में होगी। हम इस समारोह को सादा रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी इकलौती बेटी है, इसलिए वे इसे धूमधाम से करना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। मेरी मां भी यही चाहती हैं।



इतना ही नही कपिल ने आगे  भी बताया है कि जब मेरे भाई की शादी हुई, तब मैं बहुत अच्छा नहीं कमाता था। हम बहुत छोटी सी बारात ले गए थे और भाभी को घर लाए थे। लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई, तब मैं अच्छा कमाने लगा था। ये हमारे स्टैंडर्ड के हिसाब से काफी लविश शादी थी। कहा जा रहा था कि शादी का फंक्शन चार दिनों तक चलेगा, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों से लेकर कपिल शर्मा के दोस्त भी शामिल होंगे। कपिल के दोस्त ने बताया था कि शादी के बाद कपिल मुंबई में एक रिसेप्शन भी देंगे।




वहीं कपिल जल्द अपना नया शो भी लेकर आ रहे है।  द कपिल शर्मा शो के जरिए वे एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी कपिल ने अपने इंस्टाग्राम में फोटो शेयर करके दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''डेढ़ महीने बाद वापस मुंबई. द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ फिर से आप लोगों को हंसाने का वक्त आ गया है।