केजरी के मंत्री बोले, एलजी साहब ने मेरा फोन नंबर ब्लॉक किया!

नई दिल्ली(17 सितंबर):  दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की फिनलैंड यात्रा रद करने के आदेश पर दिल्ली का राजनीतिक पारा चढ़ गया है। पहले तो स्वास्थ्य मंत्री कपिल मिश्रा ने उपराज्यपाल नजीब जंग को खत लिखकर मनीष सिसोदिया का विदेश दौरा रद करने पर सवाल उठाया फिर LG से मुलाकात की कोशिश की।

- हालांकि, अप्वाइंटमेंट पहले से नहीं लेने के चलते राजभवन ने मुलाकात का समय देने से मना कर दिया। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा उनके आवास पर मुलाकात करने गए थे। इस पर कपिल मिश्रा ने फिर कटाक्ष किया है।

- उन्होंने इस मौके पर पत्रकारों से कहा कि साब आज छुट्टी पे हैं। इससे एक बात समझी जा सकती है कि एलजी साहब ने मेरा मोबाइल फोन नंबर ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने सवाल किया ऐसा क्यों सर!

- कपिल मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कल देर रात LG साहब ने मनीष जी को फैक्स भेजा, हमें लगा कुछ बहुत अर्जेंट होगा। मैं और सत्येंद्र जी दौड़े दौड़े उनके दफ्तर पहुंचे, पर वो छुट्टी पर हैं। हमने उनके अधिकारियों से कहा हम इंतजार करने के लिए तैयार हैं, घर जाकर इनसे मिलने को तैयार है जब वो बोलें जहां बोलें। पर उन्होंने मना कर दिया। मैंने LG साहब अपील की है, प्लीज़ आज दफ्तर आ जाओ, सारे अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक, सबकी छुट्टियां रद हैं। अभी छुट्टियां मनाने का टाइम नहीं हैं।

- वहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि हम एलजी दफ्तर गए। हमने कहा कि अगर कुछ अर्जेंट है तो फैक्स या फिर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को फोन कर सकते हैं। जवाब मिला कुछ ही अर्जेंट नहीं है। आज मिलने के लिए समय नहीं है।